NewsUttarakhand News

कांग्रेस नेत्री बुटीक का ताला तोड़ घुसी, लगे आरोप

देहरादून, 24 अगस्त 2024: कांग्रेस नेत्री सोनिया आनंद रावत पर बुटीक का ताला तोड़  डाकैती के आरोप लगे है। ऐसा दावा किया गया कि सीसीटीवी फुटेज चेक किए जाने के दौरान सोनिया साफ नजर आई  है। इसके बाद  वह घटनास्थल के पास चेक हो रहे सीसीटीवी कैमरे के पास पहुंची, जहां दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ।

मामला देहरादून के डालनवाला थाना क्षेत्र का है, जहां युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता आरुषि सुंदरियाल लंबे समय से एक 3 बीएचके अपार्टमेंट में कारोबार चला रही थी। 20 तारीक को आरुषि की गैर मौजूदगी में अपार्टमेंट में लगे वाई-फाई कनेक्ट सीसीटीवी कैमरा के मोशन डिटेक्शन फीचर ने आरुषि के मोबाइल पर घुसपैठ का नोटिफिकेशन भेजा।  आरुषि का कहना है कि  उन्होने तुरंत 100 नंबर पर कॉल कर मामले की शिकायत दर्ज की, जिसके बाद नाला पानी थाने में मामले की सूचना पहुंची, परंतु नालापानी चौकी द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके कारण लुटेरों को लूटपाट करने के लिए पर्याप्त समय मिला।इस मामले में आरुषि सुंदरियाल ने बताया कि सोनिया आनंद रावत ने व्यक्तिगत राजनीतिक ईर्षा के कारण उन्हें प्रताड़ित करने के लिए यह सब किया है।

20 अगस्त को वह गंभीर रूप से अस्वस्थ होने के कारण हीलिंग टच अस्पताल में थी जब उन्होंने मोबाइल पर सोनिया आनंद रावत को अज्ञात लोगों के साथ अपने लघु उद्योग भवन में घुसते देखा, इसके बाद उद्योग भवन में लगे तीनों कैमरे देखते देखते बंद हो गए। आरुषि ने कहां की “यह अपार्टमेंट मैंने ममता शर्मा से किराए पर लिया हुआ था जो की एक 3 बीएचके अपार्टमेंट है जिसमें से एक कमरे में मैं रहती थी और बाकी जगह व्यवसाय हेतु इस्तेमाल की जाती थी।

सोनिया आनंद ने अन्य साथियों के साथ घुसकर लूटपाट की और मकान मालिक ममता शर्मा ने भी साथ दिया और लूटपाट के बाद घटनास्थल पर ताला लगा दिया। आगे कहा कि आरोपित लोगों ने लूटपाट पर पर्दा डालने के लिए झूठ फैलाया कि  पिछले 4 महीने से किराया नहीं दिया है। जबकि केवल आधे महीने का किराया बकाया था। मेरा व्यक्तिगत एवं व्यवसायिक सामान ममता शर्मा और सोनिया आनंद रावत के कब्जे में ले लिया गया है और मुझे गैर कानूनी तरीके से बेघर कर दिया गया है। साथ ही यह भी बताया कि  इस मामले में अभी तक FIR भी दर्ज नहीं की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button