NewsUttarakhand News

देहरादून: बस के अंदर नाबालिग के साथ गैंग रेप

देहरादून आईएसबीटी में बस के अंदर एक नाबालिग के साथ गैंग रेप को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस घटना में शामिल सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। केस दर्ज कर आगे की पूछ्ताछ की जा रही है।

इस घटना में शामिल आरोपियों की पहचान  रवि कुमार(34) निवासी नवाबगंज फर्रुखाबाद यूपी, धर्मेंद्र कुमार हरिद्वार के बुग्गावाला,  देवेंद्र कुमार( 52) भगवानपुर हरिद्वार , राजपाल(57) हरिद्वार, राजेश कुमार के रूप में हुई है. राजेश कुमार माजरा, देहरादून निवासी के रूप मे हुई है। रवि कुमार सरकारी ड्राइवर, धर्मेंद्र कुमार अनुबंधित ड्राइवर, देवेंद्र कुमार ( 52) कंडेक्टर  राजपाल(57) अनुबंधित ड्राइवर, राजेश कुमार  डिपो का कैशियर है।

पुलिस ने घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ के खिलाफ 70(2)भारतीय न्याय संहिता, 5(G)/6 पॉक्सो की धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जिस बस में  नाबालिका के साथ या बालिका के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया उससे फॉरेन्सिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

12 अगस्त देर रात यानी 2 बजे करीब आईएसबीटी में तैनात सुरक्षाकर्मी ने किशोरी को बदहवास हालत में देखा। जिसपर उसने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की टीम को सूचित किया। मौके पर पहुंची टीम ने किशोरी को रेस्क्यू किया।

घटना का खुलासा तब हुआ जब कमेटी ने किशोरी की काउंसलिंग कराई जिस पर सीडब्ल्यूसी की टीम ने 17 अगस्त को आईएसबीटी थना चौकी परआरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button