News

आईआईएम काशीपुर में एचआर कॉन्क्लेव  का अयोजन

काशीपुर: भारतीय प्रबंधन संस्थान काशीपुर हर साल वार्षिक एचआर कॉन्क्लेव  का अयोजन करता है। इस साल की थीम  “आगामी एमबीए”: कल के व्यावसायिक लीडर्स को आकार देना” है। इस थीम पर आधारित यह कार्यक्रम 31 अगस्त 2024 को आयोजित किया जाएगा। इस कॉन्क्लेव का उदेश्य बदलते परिदृश्य का अन्वेषण कर और लगातार बदलती दुनिया में भविष्य के व्यापारिक नेताओं की महत्वपूर्ण आवश्यकताओं से सम्बंधित है।

आईआईएम काशीपुर के प्रोफेसर उत्कर्ष, अध्यक्ष – प्लेसमेंट ने कहा “भविष्य की ओर देखते हुए, भारतीय प्रबंधन संस्थान काशीपुर कल के व्यापारिक नेताओं को आकार देने की विशाल जिम्मेदारी को पहचानता है। समन्वय 2024 सिर्फ एक कार्यक्रम नहीं है, बल्कि एक ऐसा मंच है जहां नेतृत्व के भविष्य को परिभाषित करने वाले रास्तों की खोज, बहस और निर्माण किया जाएगा। हम सभी को इस निरंतर सीखने और करियर के विकास की यात्रा में हमारे साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, ताकि हम एक उज्जवल और अधिक नवाचारी भविष्य की ओर मिलकर कार्य कर सकें।“

पहली समिति “निरंतर सीखना – तेजी से बदलती दुनिया में आगे रहना” विषय पर विचार करेगी, जिसमें दशकों का अनुभव और विशेषज्ञता लाने वाले विशिष्ट वक्ताओं की एक प्रतिष्ठित सूची शामिल होगी।

दूसरी समिति “व्यवसाय को भविष्य में सुरक्षित करना: व्यापारिक नेतृत्व में चुस्त मानसिकता विकसित करना” विषय पर विचार करेगी, जिसमें व्यापारिक नेताओं में अनुकूलता और लचीलापन विकसित करने की रणनीतियों का विश्लेषण किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button